जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पूर्वांचल विकास निधि (जिलांश) के सम्बन्ध में बैठक सम्पन्न

श्रावस्ती, 10 अगस्त, 2023। सू0वि0। जिलाधिकारी कृतिका शर्मा की अध्यक्षता में पूर्वांचल विकास निधि (जिलांश) के अन्तर्गत वर्ष 2023-24 में मा0 जनप्रतिनिधियों से प्राप्त परियोजना प्रस्तावों के सापेक्ष कार्यदायी संस्था के नामित किये जाने के सम्बन्ध में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्थाओं एवं सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर समय से गुणवत्तापूर्ण ढंग से पूर्ण करायें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए।
      बैठक में समिति को अवगत कराया गया कि पूर्वांचल विकास निधि (जिलांश) के अन्तर्गत वर्ष 2023-24 के अन्तर्गत शासन के निर्देशानुसार धनराशि का आवंटन जनपद के दोनों विधान सभा सदस्य भिनगा एवं श्रावस्ती को दो समान अंशों में किया गया। बैठक में मा0 जनप्रतिनिधियों द्वारा अपेक्षा की गई की मानक के अनुरूप गुणवत्तापूर्ण कार्य पूर्ण कराकर प्रगति रिपोर्ट डी0आर0डी0 कार्यालय में प्रस्तुत की जाए।
इस दौरान मा0 विधायक भिनगा प्रतिनिधि अरमान वर्मा द्वारा कुल 18 परियोजनाएं प्रस्तावित की गई है तथा मा0 विधायक श्रावस्ती प्रतिनिधि अवधेश पाण्डेय द्वारा कुल 14 परियोजनाएं प्रस्तावित की गई है, जिस पर समिति के अध्यक्ष एवं सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों द्वारा संस्तुति प्रदान की गई।
     इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनुभव सिंह, जिला विकास अधिकारी रामसमुझ, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग एस0के0 हरित सहित समस्त खण्ड विकास अधिकारीगण एवं अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post