पुलिस की निष्क्रियता से क्षुब्ध शिकायत कर्ता आत्महत्या को मजबूर
अतरौली/हरदोई_अतरौली के शंकरपुर निवासी महेंद्र पाल सिंह पुत्र महिपाल सिंह ने थाने में दिए प्रार्थना पत्र के माध्यम से बताया कि शुक्रवार को गांव के अमरीश सिंह व सैनिक सिंह पुत्र स्वर्गीय महिपाल सिंह उमा देवी पत्नी महिपाल सिंह मेरी बिवादित भूमि पर बांस बल्ली गाड़ने लागे पास में खड़ी गुमटी को तोड़ दिया गुमटी में रखा सामान और पैसे भी ले लिए मौके पर मौजूद मेरी पत्नी रीना सिंह द्वारा मना करने पर उन्होंने उसके साथ छेड़ छाड़ करते हुए उसका मंगल सूत्र व पाजेब छीन लिया तथा मारा पीटा। पीड़ित महेंद्र पाल सिंह के अनुसार उपरोक्त विपक्षी कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं वह आए दिन मेरी अनुपस्थिति में मेरी पत्नी को मारते पीटते हैं भद्दी भद्दी गालियां देते हैं मेरी विवादित भूमि जिसका बटवारा प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है उस पर काबिज हैं मना करने पर आए दिन जान से मारने की धमकी देते हैं थाना अतरौली सहित जनपद के सभी आला अधिकारियों को मामले संबंधी लिखित रूप में दर्जनों बार अवगत कराया गया पर अब तक किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई दर्जनों प्रार्थना पत्रों के बावजूद अतरौली पुलिस कभी मौके पर जांच करने तक नहीं आई। उपरोक्त विपक्षियों की करतूतों से आजिज पीड़ित महेंद्र पाल सिंह ने कहा कि साहब थाना अतरौली से लेकर हरदोई जनपद की पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है अगर ही ऐसा ही रहा तो हम पति-पत्नी आत्महत्या कर लेंगे।

🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🚨🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤
         काइंम खुलासा न्यूज चैनल रिपोर्ट 
      न्यूज रिपोर्ट पुनीत मिश्रा जी की ख़बर 
           जिला मीडिया काइंम ब्यूरो चीफ 
                  शिवम कुमार अस्थाना 
           

Previous Post Next Post