पत्रकार स्वयं सहायता समूह ने लिया  जौनपुर के मामले को संज्ञान
उत्तर प्रदेश जिला जौनपुर पत्रकार सुरक्षा कानून जरूरी है फिर एक मामला आया संज्ञान में

मै पिंटू गुप्ता s/o हरिशंकर  पत्रकार (दैनिक पब्लिक की लहर )मै सादी की बारात जाने के दरमियान दो लोगो के बिच कहा सुनी हो रही थी  तभी मै विडिओ बानाने लगा तो ये लोग मुझे धमकी देते हुए कहा की बहोत पत्रकार बन गया है मै तुझे ऐसी जगह फसा ूँगा की जेल से कभी बाहर नहीं आ पायेगा   ओर उसके बाद 20/12/2020 को खुटहन थाने से पुलिस आके मुझे थाने पे आने को कहा  तो मै थाने पे गया तो पता चला की सुनील चौधरी मेरे खिलाफ तहरीर दिया है पूछने पर पुलिस मुझे पढ़ कर सुनाई जिसमे लिखा ता की मै सुनील को मारा ओर धमकी दिया ओर उसके अनसूचित जाती को गाली दिया जो घटना 7/12/2020को हुई है 4बजे दिन मे  तो मै पुलिस कर्मी को कहा की सारा सर  झूठ है  मै किसको साबित कर सकता हूं उसके बाद मै अपने गाबाहो के साथ 23/12/2020को 1.20बजे गया दोनों पछ के गबाह थे पर मेरे गाबाहो का एक ना सुना गया मेरे गबाह कहते रह गए की सर पिंटू अपने ससुराल से 2बजे आया उसके बाद से रात 10बजे तक मेरे घर भत्ता बान मे था ओर कही नहीं गया था लेकिन मेरे गवाहों की एक ना  सुनते हुए मुझे गाली देते हुए मारपीट कर बैठा दिए 10मिनिट के अंदर मुकदमा दर्ज कर दिए scst के तहत जो सरासर ना इंसाफ़ी है मेरे साथ  सुनील कनोजिया के तरफ से जो भी गबाह थे मेरे मुक़दमे मे वो पहले से मुल्ज़िम है    (1) हरी प्रसाद (2) शिव प्रसाद कनोइजिय (3)धर्म चंद  गुप्ता (4)प्रभाकर गुप्ता (5)मांगेलाल गुप्ता      इतने लोगो ने मेरे खिलाफ झूठी गवाही दिए है  मुझे फ़साने के लिए
खास रिपोर्ट:-जीतेन्द्र तिवारी
सम्पादक क्राइम खुलासा न्यूज
09919321023

Previous Post Next Post